EntertainmentSports

VIDEO: अनुष्का ने बीच रोड पर लगाई लड़के को डांट, विराट भी थे मौजूद

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी वाईफ अनुष्का शर्मा कार में बैठे-बैठे एक युवक को डांट लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। जब अनुष्का उस युवक को डांट लगा रहीं थीं तो विराट भी कार में मौजूद थे। उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया।

दरअसल हुआ यूं कि विराट और अनुष्का कार से कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनके बगल से गुजर रही एक कार में बैठे युवक ने बाहर कचरा फेंक दिया। ये बात अनुष्का को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने कार रोककर उसे वहां डांट लगानी शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो विराट कोहली ने अपने हैंडल से शेयर किया है और लोगों से गुजारिश की है कि वह राह चलते सड़क पर कचरा ने फेंके।

विराट कोहली ने लिखा, “सीसा नीचे करके ये लोग कितने आराम से कूड़ा रोड पर फेंक रहे हैं। लक्जरी कारों में चलने वाले ये लोग दिमाग पता नहीं कहां रख आते हैं। क्या ऐसे लोग हमारे देश को साफ रखेंगे? अगर आप कुछ इस तरह गलत होता देखें तो यही करें और लोगों को जागरूक करें।” विराट कोहली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, “हालांकि बहुत से लोग ऐसा करने का साहस नहीं रखते हैं, वह इसे मजाक के तौर पर लेंगे। इन दिनों लोगों के लिए हर चीज मेमे बन गया है, शर्मनाक!”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH