IANS News

गृहनगर लखनऊ में अली फजल ने मनाई ईद

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)| अली फजल के लिए यह ईद शानदार रही है। अभिनेता फिलहाल तिग्मांशू धूलिया की फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ की शूटिंग के सिलसिले में अपने गृहनगर लखनऊ में हैं।

शूटिंग का यह कार्यक्रम उनके लिए अच्छा रहा।

अली ने कहा, यह ईद है और मेरी मां घर पर मुझे पाकर रोमांचित हैं। मैं कुछ समय से यहां शूटिंग कर रहा हूं और यहां जुलाई तक रहूंगा, इसलिए मेरा परिवार बेहद खुश हैं। असल में मैं ईद के दिन भी शूटिंग कर रहा था, लेकिन मेरी टीम मेरे प्रति सह्रदय रही और जल्दी शूटिंग खत्म कर दिया, ताकि मैं घर जाकर ‘सेवइयां’ और ‘कबाब’ का लुत्फ ले सकूं।

वह इस फिल्म से बॉलीवुड में आगाज करने जा रहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री श्रद्धा श्रीनाथ के साथ शूटिंग कर रहे हैं। अली ने उन्हें बेहतरीन अभिनेत्री बताया।

फिल्म में अली की पसंदीदा मनीषा कोइराला भी हैं।

अली ने कहा, मुझे यकीन नहीं होता कि मैं मनीषा कोइराला के साथ शूटिंग कर रहा हूं। वह 2010 की हिट तेलुगू फिल्म ‘प्रस्ताथनम’ में मेरी मां की भूमिका में हैं। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। जब भी हम दोनों साथ में शूटिंग कर रहे होते हैं, तो मैं बस उन्हें निहारता रहता हूं। अफसोस की फिल्म में मेरी जोड़ी उनके साथ नहीं है, लेकिन उनके साथ शूटिंग करना खुशी की बात है।

=>
=>
loading...