EntertainmentTop News

VIDEO: कभी राहुल गांधी के लिए धड़कता था इस बॉलीवुड हीरोइन का दिल, घंटों निहारती थी तस्वीर 

लोगो के लिए मजाक बने  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोशल मीडिया स्टार हैं। वह हर वक्त समीक्षकों, मीडिया और लोगों की रडार पर रहते हैं। एक चूक और हो गई फजीहत। लेकिन आपको हम बता दे कि एक  वक्त था, जब बड़े पैमाने पर लोग, खासकर लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थीं। राहुल गांधी कई बालाओं के क्रश रह चुके हैं।

आपको बता दे  एक ऐसी भी बॉलीवुड हीरोइन हैं जिनके बारे में हर कोई जनता हैं लेकिन यह बात नही कि वो गांधी पर इस कदर फिदा थी कि मैग्जीन में छपे उनके फोटोज को घंटों निहारती रहती थी।

वो हैं  सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर  जिनका  दिल कभी राहुल गांधी के लिए भी धड़का था। वह उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती थीं और बातें करना चाहती थीं। इस बात का  खुलासा खुद उन्होंने साल 2002 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

मशहूर चैट शो ‘रान्डिवू विथ सिमी ग्रेवाल’ में करीना कपूर से पूछा गया कि वह किस सेलिब्रिटी को डेट करना चाहेंगी। जवाब में करीना ने राहुल गांधी का नाम लिया। करीना ने कहा,’क्या मुझे यह कहना चाहिए, मैं उन्हें जानना चाहती हूं, यह विवादास्पद है…राहुल गांधी।’ करीना ने आगे कहा,’उनमें कुछ बात है। मैं मैग्जीन में जब भी उनकी तस्वीरें देखती हूं यही सोचती हूं कि इनके साथ बातें करना कैसा रहेगा।’

जब करीना से आगे पूछा गया की क्या आप  राहुल गांधी को डेट काना चाहती थी , तो करीना ने आगे कहा, ‘मैं फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखती हूं। वहीं राहुल गांधी के परिवार की कई पुश्तें राजनीति से जुड़ी रही हैं। ऐसे में उनके साथ गप करना दिलचस्प रहेगा।’

=>
=>
loading...