NationalTop News

20 लाख के लालच में रोहित वेमुला की मां ने मोदी को किया था बदनाम, मुस्लिम संगठन ने किया था वादा..

नई दिल्ली। हैदराबाद यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में सुसाइड करने वाले दलित छात्र रोहित वेमुला की मौत पर खूब राजनीति गरमाई थी। इस मामले में विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। खुद रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला भी मोदी सरकार के खिलाफ मैदान में उतर आई थीं, लेकिन अब उन्ही राधिका वेमुला ने ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिंसक जाएगी।

राधिका वेमुला ने कहा है कि इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने उन्हें भाजपा तथा मोदी सरकार के खिलाफ बोलने के लिए, रैलियां करने के लिए 20 लाख रूपये देने का वादा किया था लेकिन वह रूपये अभी तक नहीं दिए गए हैं। राधिका ने कहा कि उन्हें पैसे देने का वादा करके केरल की एक जनसभा में ले जाया गया। इस जनसभा के बाद राधिका वेमुला को कई रैलियों में बुलाया गया। उन्हें पैसे देने का वादा तो दिया जाता लेकिन मिला कुछ भी नहीं।

राधिका वेमुला ने कहा कि कई महिला संगठनों ने जब मुस्लिम लीग पर दबाव डाला तब उन्होंने हमें कुरियर से ढाई लाख रुपये के दो चेक भिजवाए, जिनमें से एक बाउंस हो गया। अगर वह हमें नहीं वादा किया हुआ पैसा नहीं देना चाहते तो साफ मना कर दें, हमें परेशान क्यों कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH