RegionalTop News

बैंककर्मी, पुलिसवाले सब हो गए हैरान, जब खुला एक महीने से बंद पड़ा ATM

नई दिल्ली। अगर किसी से पूछा जाए कि एटीएम से क्या निकलता है तो हर कोई यही कहेगा कि पैसे। लेकिन अगर एटीएम से पैसों की बजाय अगर चूहे निकलने लगे तो आप क्या कहेंगे? जी हां आपने सही सुना असम के तिनसुकिया में लोगों की आंखें उस वक्त फटी की फटी रह गईं जब ATM मशीन खोलते ही नोटों की की जगह उसमें से चूहे निकले। चूहों ने एटीएम के अंदर ऐसा आतंक मचाया कि 12 लाख रुपए के नोटों को कुतर कर उसे महज कागज का टुकड़ा बना दिया।

दरअसल, तिनसुकिया में SBI एटीएम मशीन खराब होने की जानकारी मिली, जब लोगों ने इसकी शिकायत की तो अधिकारियों ने जांच के लिए टीम भेजी। जैसे ही मशीन को खोला गया अधिकारियों के होश उड़ गए। मशीन के अंदर 10 या 20 हजार रुपए नहीं, बल्कि चूहों ने पूरे 12 लाख रुपए के नोट कुतर डाले थे।

उन्होंने देखा कि 500 और 2000 रुपए के नोट मशीन में चूहों ने कुतर दिए हैं। इस बारे में एक बैंक अधिकारी ने बताया कि तिनसुकिया के लैपुली इलाके का एटीएम 20 मई से तकनीकी खराबी के कारण बंद था। बैंक अधिकारी ने बताया कि 12 लाख 38 हजार नोटों को चूहों ने कुतर दिया फिलहाल केवल 17 लाख कीमत के नोट बच पाए हैं। बता दें कि यह मामला 11 जून को तब सामने आया जब इस घटना की तस्वीर किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड की। अपलोड होते ही ये खूब वायरल होने लगी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH