IANS News

केजरीवाल की तरफ से औपचारिक आश्वासन की प्रतीक्षा : आईएएस अधिकारी

ई दिल्ली, 19 जून (आईएएनएस)| दिल्ली के आईएएस अधिकारियों के एक समूह ने मंगलवार को कहा कि वे मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की तरफ से सुरक्षा के मुद्दे पर औपचारिक आश्वासन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

हड़ताल पर नहीं होने की बात कहते हुए आईएएस एजीएमयूटी (अरुणाचल, गोवा, मिजोरम व केंद्र शासित प्रदेश) एसोसिएशन ने ट्वीट किया कि वे दिल्ली सचिवालय में एक बैठक के लिए तैयार हैं।
एसोसिएशन ने कहा, मुख्यमंत्री के भरोसे के संदर्भ में हम उनके साथ दिल्ली सचिवालय में एक बैठक के लिए औपचारिक सूचना की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम फिर दोहरा रहे हैं किहम लगातार काम कर रहे हैं।
केजरीवाल द्वारा आईएएस अधिकारियों की सुरक्षा व गरिमा का भरोसा दिए जाने के एक दिन बाद दिल्ली में आईएएस अधिकारियों ने सोमवार को कहा था कि दिल्ली में गतिरोध समाप्त करने के लिए वे चर्चा के लिए तैयार हैं।
केजरीवाल ने रविवार को कहा था, मैं उन्हें भरोसा देना चाहता हूं कि मैं अपनी पूरी क्षमता और उपलब्ध संसाधनों के साथ उनकी सुरक्षा करूंगा। मैंने इसी तरह का भरोसा पहले भी मुझसे निजी तौर पर मिलने आए कई अधिकारियों को दिया है।
केजरीवाल 11 जून से राज निवास के प्रतीक्षा कक्ष में दिल्ली प्रशासन में काम कर रहे आईएएस अधिकारियों को अपनी अघोषित हड़ताल खत्म करने का निर्देश देने और गरीबों को घर-घर राशन पहुंचाने की अपनी सरकार की योजना को मंजूरी दिए जाने की मांग को लेकर धरने पर हैं।

=>
=>
loading...