Uttar Pradesh

यूपी एसटीएफ ने बिजली विभाग की सरकारी खरीद में चोरी का किया पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

लखनऊ। बिजली विभाग उत्तर प्रदेश की सरकारी खरीद के उपकरणों की विभागीय लोगों के साथ मिलीभगत कर चोरी कर बेचने वाले गैंग का आज एसटीफ ने पर्दाफाश किया, जिसमें चार अभियुक्तों के साथ सामान की बरामदगी की गई। इसमें ब्रह्मदेव चौबे, राम कुमार शुक्ला, अशोक कुमार राजपूत व प्रेम बाबू गुप्ता की एसटीएफ ने गिरफ्तारी की है।

डीआईजी लॉ एंड आर्डर प्रवीण कुमार ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध थाना पनकी कानपुर पर उचित धाराओं का अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है जिसकी विवेचना स्थानीय पुलिस द्वारा की जाएगी।

इसके अलावा सिपाही भर्ती परीक्षा में एसटीएफ ने आज फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए मेरठ से 23 लोगों को गिरफ्तार किया है इस संबंध में जानकारी देते हुए डीआईजी लॉ एंड आर्डर प्रवीण कुमार ने बताया की एसटीएफ की टीम ने मेरठ जनपद से 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिनका सुराग पूर्व में गिरफ्तार हुए लोगों ने ही दिया था इनमें इनमें से 8 सॉल्वर के रूप में गिरफ्तार किए गए हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी भर्ती विगत 2 दिनों से आयोजित की जा रही है जिसका औचक निरीक्षण डीजीपी ने खुद किया था और उसके बाद सक्रिय हुई एसटीएफ में विभिन्न जनपदों में छापेमारी करते हुए इन लोगों को गिरफ्तार किया है।।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH