IANS News

यूटेटे : चैलेंजर्स के खिलाफ जीत का सूखा खत्म करने उतरेगी महाराष्ट्र (प्रीव्यू)

नई दिल्ली, 20 जून (आईएएनएस)| सिएट अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग (यूटेटे) पावर्ड बाई केलॉग्स के दूसरे सीजन में अभी तक जीत से महरूम रहने वाली महाराष्ट्र युनाइटेड गुरुवार को त्यागराज स्टेडियम में दिल्ली चरण के दूसरे दिन महाराष्ट्र युनाइटेड के खिलाफ जीत का सूखा खत्म करने उतरेगी। दोनों टीमों को हालांकि अभी तक जीत का इंतजार है लेकिन महाराष्ट्र का पलड़ा इसलिए भारी माना जा रहा है क्योंकि उसके खाते में 20 अंक हैं जबकि चैलेंजर्स के 15 अंक हैं।

महाराष्ट्र को दो करीबी मुकाबलों में शिकस्त खानी पड़ी थी। आरपी-एसजी मेवरिक्स ने आखिरी गेम में गोल्डन प्वाइंट लेकर जीत हासिल की थी। फाल्कंस टीटीसी के खिलाफ भी उसका मुकाबला काफी करीबी रहा था। वहीं चैलेंजर्स को मेवरिक्स ने 8-14, और वॉरियर्स ने 7-14 से मात दी थी।

महाराष्ट्र के पास एंथोनी अमलराज और चैलेंजर्स के पास मानव ठक्कर जैसे खिलाड़ी हैं। इस मैच में महाराष्ट्र के कप्तान जोआओ मोटेंरियो और उनकी जोड़ीदार क्रिस्टियन कार्लसन पर काफी जिम्मेदारी होगी। वहीं रोमानिया की इलिजावेटा समारा और लिली झांग को भी अहम भूमिका निभानी होगी।

चैलेंजर्स के लिए बुरी बात यह है कि उसके कप्तान सिमोन गाउजी और जॉर्जिना पोटा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इस सीजन में उच्च वरीय खिलाड़ी खिलाड़ी वर्ल्ड नंबर-12 गाउजी अपने दोनों एकल मुकाबले गंवा बैठे हैं जबकि हंगरी की जॉर्जिना को भी हार का सामना करना पड़ा है।

दोनों टीमें जीत की तलाश में हैं और ऐसे में मैच को रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है।

=>
=>
loading...