IANS News

टी-20 त्रिकोणीय सीरीज के लिए टेलर, रजा जिम्बाब्वे टीम से बाहर

हरारे, 21 जून (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए ब्रेंडन टेलर और सिकंदर रजा को जिम्बाब्वे टीम में नहीं चुना गया है। वहीं ग्रेम क्रीमर, सीन विलियम्स और क्रेग इरवाइन को भी टीम में जगह नहीं मिली है।

चयनकर्ताओं ने दो सीनियर खिलाड़ियों एल्टन चिगम्बुरा और हेमिल्टन मासाकाड्जा को टीम में वापस बुलाया है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम में चुने गए कई खिलाड़ी इससे निराश हैं और हो सकता है कि वह सीरीज से अपना नाम वापस ले लें। सीरीज एक जुलाई से शुरू होनी है, लेकिन इस पर भी संशय बना हुआ है क्योंकि खिलाड़ियों ने वेतन भुगतान न होने के कारण अभ्यास भी नहीं किया। उन्होंने जिम्बाब्वे क्रिकेट को एक पत्र भी लिखा है जिसमें दो महीने के बकाया वेतन का भुगतान करने को कहा है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट द्वारा जारी बयान में कहा गया है, चयनकर्ताओं ने टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों में से इस टीम का चयन किया है। जिन खिलाड़ियों ने अपने आप को चयन के लिए उपलब्ध बताया उनके नामों पर भी चर्चा की गई।

टीम : चेफास झूवाओ, चामु चिबाबा, हेमिल्टन मासाकाड्जा, सोलोमन मिरे, तारीसाई मुसाकांडा, तिनाशे कामुनहुकाम्वे, एल्टन चिगमबुरा, मैल्कम वालर, ब्रायन छारी, पीटर मूर, डोनाल्ड तिरिपानो, वेलिंग्टन मासाकाड्जा, टेंडाई चिसोरो, ब्लेसिंग मुजाराबानी, रयान मरे, काइस जार्विस, क्रिस मपोफु, प्रिंस मासवाउरे, जॉन न्युम्बु, रयान बर्ल, ब्रेंडन मावुटा, रूगारे मागारिरा।

=>
=>
loading...