EntertainmentTop News

शादी के छह महीने बाद अब विराट-अनुष्का नहीं करेंगे कोई काम, रहेंगे अब इस देश में

 

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दोनो के बीच जितना लव एक दुसरे से करते है उतना अपने काम से भी। लेकिन फिर भी दोनों की पूरी कोशिश रहती है कि वे ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ में बिताएं। शूटिंग ना हो रही हो, तो अनुष्का विराट का मैच देखने स्टेडियम चली जाती हैं। अगर कोई मैच ना हो तो विराट अनुष्का की फिल्म के सेट पर पहुंच जाते हैं।

आपको बता दे कि अब इस लोकप्रिय जोड़ी ने एक साथ रहने के लिए एक शानदार प्लान बनाया है। दोनों ने फैसला किया है कि साल के तीन हफ्ते वे दोनों कोई काम नहीं करेंगे। उन तीन हफ्तों को वे एक दूसरे के साथ ही बिताएंगे। साल के उन 21 दिनों में वे चाहें घर पर रहें या किसी ट्रिप पर जाएं, पर यह तय है कि वे उस वक्त के लिए कोई प्रोफेशनल करार नहीं करेंगे ।

दरअसल, शादी के बाद दोनों एक महीने भी साथ नहीं रह पाए थे। इटली में शादी के बाद दोनों ने इसी देश में हनीमून मनाया। फिर मुंबई, दिल्ली में रिसेप्शन के बाद साउथ अफ्रीका रहे। वहां पांच दिन साथ रहने के बाद अनुष्का भारत आ गईं। विराट कोहली वहीं रुक गए क्योंकि वहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका क्रिकेट टूर्नामेंट था।

शादी के छह महीने बाद भी दोनों 10 दिन तक भी साथ नहीं रह पाए। विराट जहां आईपीएल में व्यस्त हो गए तो वहीं अनुष्का फिल्म ‘सूई धागा’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में मशगूल रहीं। अब अनुष्का शर्मा ने दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है। संभव है कि वह पति विराट कहोली के साथ इंग्लैंड ट्रिप पर रवाना हो जाएं जहां क्रिकेट सीरीज होने वाली है।

=>
=>
loading...