IANS News

आईएसएल : चेन्नइयन का इसाक, जोतेया, डिनलियाना के साथ करार

चेन्नई, 22 जून (आईएएनएस)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नइयन एफसी ने शुक्रवार को मिजोरम की तिकड़ी इसाक वानमाल्सामा, जोमिंगलियाना राल्ते और लालदिनलियाना रेन्थलेई के साथ करार की घोषणा की है।

चेन्नइयन एफसी क्लब ने इन तीनों खिलाड़ियों के साथ दो-दो साल का करार किया है।

मिजोरम के 21 साल के फुटबाल खिलाड़ी इसाक को एफसी पुणे सिटी और 27 साल के डिफेंडर जोमिंगलियाना को बेंगलुरू एफसी में उनके करार की समाप्ति के बाद दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी में शामिल किया गया है।

इसके अलावा, 19 साल के राइट बैक लालदिनलियाना को फ्री ट्रांसफर के तहत मिजोरम प्रीमियर लीग (एमपीएल) क्लब चिंगा वेंग एफसी से शामिल किया गया है। वह ऋण करार पर 2017-18 आई-लीग सीजन में आइजॉल एफसी का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

चेन्नइयन एफसी के कोच जॉन ग्रेगोरी ने कहा, मैं तीनों खिलाड़ियों के स्वागत से काफी खुश हूं। युवा खिलाड़ी इसाक और लालदिनलियाना का पिछला सीजन काफी अच्छा रहा है। जोमिंगलियाना एक शीर्ष स्तरीय खिलाड़ी हैं और उनके पास अच्छा अनुभव है। हर खिलाड़ी इस टीम में अहम भूमिका निभाएगा।

इसाक ने कहा कि वह चेन्नइयन एफसी के साथ शामिल होकर बेहद खुश हैं और कोच ग्रेगोरी के मार्गदर्शन में खेलने का इंतजार कर रहे हैं।

जोमिंगलियाना ने कहा कि चेन्नइयन एफसी के साथ वह जीवन की नई चुनौती का सामना करने का इंतजार कर रहे हैं और टीम को सभी प्रतियोगिताओं में उनके लक्ष्य को हासिल करने में मदद के लिए वह हर कोशिश करेंगे।

लालदिनलियाना नई टीम चेन्नइयन के साथ नए अवसरों का इंतजार कर रहे हैं। उनके लिए 2017-18 सीजन यादगार था और अब वह इस क्लब के साथ शामिल होकर उत्साहित हैं।

=>
=>
loading...