Entertainment

हिमांश कोहली ने सबके सामने कर लिया नेहा कक्कड़ को LIP KISS, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में जो मुकाम पाया है उसे पाने में अच्छे-अच्छे सिंगर्स को सालों लग जाते हैं। इस बीच नेहा कक्कड़ अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। नेहा और हिमांश पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ देखा भी गया है। हालांकि अभी तक नेहा और हिमांश इस रिश्ते पर कुछ भी खुलकर बोलने से बचते रहे हैं।

वो भले ही इस मामले पर कुछ भी न बोलें लेकिन हिमांश ने हाल में ऐसा कुछ किया जिससे साबित होता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं हिमांश नेहा से अपने प्यार का इज़हार करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

हाल ही में ये कपल डांस रियलिटी शो ‘हाई फीवर’ में बतौर गेस्ट शामिल हुए। इस दौरान सभी लोग नेहा और हिमांश को छेड़ते हुए नजर आ रहे थे। शो के जज ईशा गुप्ता और अहमद खान ने हिमांश को छेड़ दिया बस फिर क्या इसके बाद हिमांश ने सबके सामने ही नेहा से अपना प्यार स्वीकार कर लिया।

हिमांश ने पूरे देश के सामने कह दिया कि वो नेहा से प्यार करते हैं और उन्हें पसंद भी करते हैं। इसके बाद हिमांश ने नेहा के लिए एक लव सॉन्ग भी डेडिकेट किया। इस सॉन्ग का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जिसमे नेहा और हिमांश की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। हिमांश ने तो नेहा को सबके सामने किस तक कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH