Entertainment

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं सपना चौधरी, गैराज में हैं कई लग्जरी कारें

आज शायद ही कोई ऐसा होगा जो सपना चौधरी के नाम से परिचित न हो। क्या बच्चे, क्या बूढ़े, क्या जवान हर किसी के दिल पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी राज करती हैं। लेकिन इन दिनों सपना के चर्चे हर जगह कुछ ज्यादा ही हो रही है।

दरअसल, सपना चौधरी ने हाल ही में सोनिया गांधी से मुलाकात की है जिसके बाद से कयासों के दौर बढ़ गए हैं कि सपना पॉलिटिक्स जॉइन कर रही हैं। खैर, हमारा मुद्दा यह नहीं है कि सपना पॉलिटिक्स जॉइन करेंगी या नहीं, हम तो आपको यह बताने जा रहे है कि वास्तव में सपना की एक माह की कमाई कितनी है। यकीन मानिए सपना की कमाई जानकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकते क्योंकि किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं कमाती अपनी सपना।

हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना चौधरी जब मात्र 12 वर्ष की थी। तब ही उनके सिर से पिता का साया उठ गया था। जिसके बाद वह रागिनी गाकर अपना व अपने परिवार का गुजारा करने लगी।

आज सपना चौधरी हरियाणा, राजस्थान व जाटों वाले इलाकों में होने वाले स्टेज कार्यक्रम में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली डांसर है। सपना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता यूट्यूब व सलमान खान के शो बिग बॉस से मिली है। बता दें सपना चौधरी एक दिन शो के लिए करीब 15 लाख रुपए लेती है। फिल्मो में भी आजकल सपना चौधरी आइटम सॉन्ग करने लगी है।

इसके अलावा टीवी के अवार्ड समारोह में भी वही परफॉर्मेंस करती है। जिससे भी सपना चौधरी हर महीने लगभग 10 से 20 लाख रुपये की कमाई करती है। सपना चौधरी करीब 30 करोड़ रुपए से अधिक की सम्पति की मालकिन है। उनके पास बहुत सी लग्ज़री कार भी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH