NationalTop News

बिना सुरक्षा रात में झोला उठाए अचानक ये कहां चल दिए पीएम मोदी…

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार रात अचानक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को देखने एम्स पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने बिना सिक्योरिटी और बिना रूट के अपने घर सात लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक का सफर तय किया। एम्स प्रशासन को भी इस बात की जानकारी तब हुई जब मोदी वहां पहुंचे।

पीएम मोदी के आने पर एम्स में मौजूद लोग हैरान रह गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, मोदी ने लोक कल्याण मार्ग से एम्स तक के रास्ते के बीच ट्रैफिक नियमों का पालन भी किया। वह लाल लाइट पर रुके भी। वह करीब 45 मिनट तक एम्स में रहे और वहां के डॉक्टर्स से अटल बिहारी की सेहत का हाल जाना।

फिलहाल वाजपेयी के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अस्पताल की ओर से कोई ताजा बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन पिछले हफ्ते सूत्रों ने कहा था कि उनकी हालत में कुछ सुधार हो रहा है। जानकारी के मुताबिक वह अब भी कार्डियो थोरेसिक सेंटर के गहन चिकित्सा कक्ष में हैं।

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी को किडनी में समस्या के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। तब से वह वहां भर्ती हैं। पीएम मोदी 11 जून को भी अटलजी को देखने एम्स पहुंचे थे। पीएम के अलावा लाल कृष्ण आडवाणी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित देश के कई बड़े नेता भी अटल को देखने एम्स जा चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH