EntertainmentTop News

आमिर खान की पहली बीवी देखकर उड़ जायेंगे आपके होश, यकीन नहीं तो देखे ये तस्वीरें  

फिल्मों के मामले में आमिर का परफेक्शन तो साफ झलकता है लेकिन प्यार के मामले में यह परफेक्शन दूर-दूर तक नहीं दिखता। आज हम आपको आमिर की पहले प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे जान आप कह उठेंगे कि प्यार सच में अंधा होता है।

हम बात कर रहे हैं आमिर खान और रीना दत्ता की लव स्टोरी के बारे में जो काफी फेमस रही है। आज हम बताने वाले है आमिर खान की पहली पत्नी के बारे में जिन्हें बहुत ही कम लोग जानते है।

आमिर खान और रीना दत्ता की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नही चल पाई और दोनों ने तलाक ले लिया लेकिन आज भी आमिर खान अपनी पहली पत्नी की काफी इज्जत करते है।

आमिर खान की पहली पत्नी और दूसरी पत्नी

आपको बता दें कि आमिर खान की शादी फिल्म कयामत से कयामत के रिलीज से कुछ साल पहले ही हो चुकी थी। आमिर खान जहां रहते थे उसके पास में ही रीना दत्ता रहा करती थीं, धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार हो गया।

दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चाओं में रही और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। शुरुआत में दोनों परिवारों ने शादी के लिए हां नही की इसके बाद आमिर खान और रीना दत्ता ने भाग कर शादी कर ली। आमिर खान को रीना दत्ता से 2 बच्चे भी है लेकिन फिर भी आमिर ने रीना को तलाक दे दिया और किरण राव से शादी कर ली।

=>
=>
loading...