NationalTop Newsमुख्य समाचार

सुषमा स्वराज के लिए ट्रोलर्स पर अभिनेत्री स्वरा ने कहा यह बीमार मानसिकता और शर्मनाक….

 

वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद फिल्म की स्टारकास्ट करीना कपूर, सोनम कपूर और अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में हुए पासपोर्ट विवाद पर स्वरा भास्कर ने ट्रोल का शिकार हुईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का समर्थन किया है।

स्वरा ने ट्वीट कर कहा कि यह बीमार मानसिकता और शर्मनाक है, सुषमा स्वराजी की तरह इसलिए ट्रोल की जा रही हैं क्योंकि उन्होंने और उनके मंत्रालय ने ईमानदारी से और हमारे देश के कानून के अनुसार अपना काम किया है। इस गंभीर बीमारी का इलाज होना जरुरी है।

वहीं म्यूजिशियन विशाल ददलानी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि- जय हो। उनमें से एक के लिए जो करुणा और बिना भेदभाव के साथ काम कर रही हैं। स्वाभाविक रूप से वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सके। कम से कम हम नागरिक सुषमा स्वराज जी से कह सकते हैं कि हम उनके काम की सराहना करते हैं।

इस मामले में ट्रोलिंग का शिकार हुईं विदेश मंत्री ने ट्वीट कर सफाई भी दी थी। उन्होंने लिखा था कि- ‘मैं 17 जून से 23 जून तक भारत से बाहर थी। मुझे नहीं पता गैरमौजूदगी में क्या हुआ। हालांकि, कुछ ट्वीट्स में मेरा सम्मान किया गया है। मैं उन्हें आपके साथ साझा कर रही हूं।’

आपको बता दे यह मामला हैं 20 जून का जहाँ लखनऊ के पासपोर्ट सेवा केंद्र पर पासपोर्ट बनवाने पहुंचे मोहम्मद अनस सिद्दिकी और उनकी पत्नी तन्वी अनस सेठ ने विकास मिश्रा नामक अधिकारी पर मुस्लिम होने के चलते अपमानित करने और पासपोर्ट जारी नहीं करने का आरोप लगाया। इस मुद्दे के सोशल मीडिया पर आने पर विकास के खिलाफ कार्रवाई कर तत्काल हाथोंहाथ पासपोर्ट दे दिया गया। कार्रवाई के बाद विकास ने अपनी सफाई दी। उनके स्पष्टीकरण के बाद सोशल मीडिया पर लोग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और उनके मंत्रालय पर निशाना साधने लगे।

 

=>
=>
loading...