NationalTop Newsमुख्य समाचार

लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्‍यूजियम में मोदी के साथ बाबा रामदेव की भी लगेगी मूर्ति

खड़ाऊधारी संन्यासी योग गुरु बाबा रामदेव की वैक्‍स स्‍टेच्‍यु जल्द ही लंदन के मशहूर मैडम तुसाद म्‍यूजियम में लगाई जाएगी।  इस बात की जानकारी बाबा रामदेव ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की है।

बाबा रामदेव ने फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘पहली बार मैडम तुसाद म्यूजियम में एक योगी की मूर्ति लगाई जाएगी। यह योग के विज्ञान की महिमा को आगे बढ़ाएगा और योगी जीवनशैली को अपनाने के लिए दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करेगा.’ उन्होंने यह भी लिखा है, ‘बॉलीवुड, हॉलीवुड, नेताओं के बीच पहली बार एक खड़ाऊधारी संन्यासी भी होगा जिससे योग, ऋषियों, अध्यात्मिकता को भी गौरव मिलेगा।

पहली बार मैडम तुसाद म्यूजियम में एक योगी की मूर्ति स्थापित की जाएगी। यह योग के विज्ञान की महिमा में आगे बढ़ेगा और योगी जीवनशैली को अपनाने के लिए दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करेगा …#UkTour

Gepostet von Swami Ramdev am Montag, 25. Juni 2018

हाल ही में बाबा रामदेव ने अपने लंदन दौरे के दौरान मैडम तुसाद म्‍यूजियम का दौरा किया था। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुत के साथ योग की मुद्रा में खिंचाई अपनी फोटो भी साझा की थी। रामदेव ने कहा कि दो महीने पहले ही वह मैडम तुसाद म्‍यूजियम को अपनी स्‍टैच्‍यु लगाए जाने की सहमति दे चुके हैं।

गौरतलब है कि कई नामचीन भारतीयों की 12 स्‍टैच्‍यु इस म्‍यूजियम में लगाए जा चुके हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या रॉय और सचिन तेंदुलकर शामिल हैं। स्वामी विवेकानंद के बाद बाबा रामदेव दूसरे संत हैं जिनकी प्रतिमा मैडम तुसाद म्‍यूजियम में लगाई जाएगी।

=>
=>
loading...