EntertainmentTop News

रिलीज होने से पहले विवादों में घिरी ‘संजू’, अनुष्का-रणबीर के खिलाफ….

बॉलीवुड के संजू बाबा और विवादों का नाता इतना गहरा है कि अब उनकी जिंदगी पर बनी फिल्म भी इसे अछूती नहीं रही। टॉयलेट लीकेज वाले सीन के बाद अब इसके डायलॉग्स ने फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी में धकेल दिया है। यही नहीं यह मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक जा पहुंचा है।

संजू फिल्म  रिलीज होने से से ठीक दो दिन पहले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। जिसमे राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजे गए एक पत्र में दोनों एक्टर्स पर यौन कर्मियों का अपमान करने का आरोप लगा है। आपको बता दे सामाजिक कार्यकर्ता गौरव गुलाटी ने इन दोनों एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

संजू फिल्म का एक सीन जिसमे अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर पर फिल्माया गया है एक सीन जिसमें वह कहती हैं, ‘अपनी पत्नी के अलावा कितनी महिलाओं के साथ सो हो चुके हो?’ इसके जवाब में रणबीर कहते हैं,’क्या इसमें वेश्याओं को भी जोड़कर बताना है? या उन्हें हम अलग से गिनेंगे?’


इस पर गौरव गुलाटी का मानना है कि रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पर फिल्माए इस पूरे सीक्वेंस के दौरान जो डायलॉग्स बोले गए उनमें सेक्स वर्क्स के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। लिहाजा, ऐसी भाषा वाली फिल्म को यू/ए नहीं बल्कि ए सर्टिफिकेट मिलना चाहिए था। शिकायत के अनुसार  उस सीन को फिल्म से हटाने की मांग की गई है। आपको बता दें कि फिल्म ‘संजू’ कल यानी 29 जून को रिलीज होगी।

=>
=>
loading...