EntertainmentTop News

SANJU को मिली 2018 की बड़ी ओपनिंग, ‘रेस-3 और पद्मावत’ को भी छोड़ पीछे, पहले ही दिन की इतने करोड़ की शानदार कमाई

संजय दत्ता के जीवन पर बनी फिल्म संजू जिसमे रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभा रहे है, फिल्म ‘संजू’ को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। फिल्म संजू कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई, फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, ‘संजू’ ने ओपनिंग डे पर 32 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान की ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत ‘पद्मावत’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दे की सलमान खान की ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। तो वहीँ रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने यह आंकड़ा पार करते हुए साल की नंबर-1 ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म बनी है।  लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपये)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है।

आपको बता दे की राजकुमार हिरानी ने ‘संजू’ में संजय दत्त कि जिंदगी को ही परदे पर उतार दिया है। राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को परदे पर संजय दत्त बनाया है, और रणवीर ने संजू के किरदार को बखूबी निभाया भी है. राजकुमार हिरानी ‘संजू (Sanju)’ में कहीं भी जजमेंटल नहीं हुए हैं, और उन्होंने संजय दत्त को किसी खाके में बांधकर पेश करने की कोशिश भी नहीं की है। राजकुमार हिरानी ने ‘संजू’ में संजय दत्त की ड्रग्स से जंग और मुंबई बम विस्फोट तथा आर्म्स एक्ट में नाम आने की वजह से जो-जो झेला उसको बखूबी दिखाने की कोशिश की है।

 

=>
=>
loading...