Odd & WeirdTop News

रूठे बॉयफ्रेंड को मनाने के लिए लड़की ने लड़के के घर के बाहर ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ गाने पर किया डांस और……

प्यार भी  एक बड़े मजे की चीज होती हैं, प्यार के लिए लोग क्या कुछ नही करते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के प्यार के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपने रूठे बॉयफ्रेंड को मानने उसके घर के बहार गाने और साउंड के साथ पहुची और फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में आमिर खान की तरह तेरे इश्क में नाचेंगे गाने पर डांस करने लगी। आपको बता दे इस लड़की ने न सिर्फ गाने पर डांस किया बल्कि आमिर की तरह शराब भी पी रखी थी।

drunk

After breakup with boyfriend, She takes DJ goes to her boyfriends home drunk and dances on sad Bollywood numbers!#Bollywood #Drunk #Girl

Gepostet von Delhi Vibe am Donnerstag, 1. Februar 2018

सोशल मीडिया पर ये वीडियो संदीप सहवाग ने डाला है और लिखा है- ”गुरुग्राम के पटौदी शहर के हेलमंडी में लड़की ने नशे में बॉयफ्रेंड के घर dj ले जा के किया डांस बॉयफ्रेंड ने दिया था धोका। लेकिन इस पर कोई पुष्टी नहीं हो पाई है। सोशल मीडिया पर कई बातें कही जाती हैं और असल में होता कुछ और है।

 

लेकिन यूजर्स इस बात को सच मान रहे हैं। यूजर्स अपने दोस्तों को टैग करके इस वीडियो को काफी ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।  5 मिनट के इस पूरे वीडियो को लोगों  ने खूब शेयर कर रहे हैं।

=>
=>
loading...