NationalRegionalTop Newsमुख्य समाचार

VIDEO: मंदसौर में 8 साल की बच्ची के साथ निर्भया कांड पर बौखलाया पूरा शहर कहा- फांसी दो

मंदसौर में 8 साल की बच्ची के साथ निर्भया जैसा दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंक फरार हो गया आरोपी इरफान खान जिसको मंदसौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस दुष्कर्म ने एक बार फिर से लोगो के अंदर आक्रोश भर गया हैं।

शहर के लोगों ने इस दरिंदे को तुरंत फांसी हो ऐसे सरकार से विनती की है। साथ ही साथ पुरे शहर में लाखों की संख्या में लोगो ने  रैली  निकली हैं और नारा दिया  फांसी दो – फांसी दो । अब देखने यह की सरकार क्या इस अपना रुख अपनाती हैं। और क्या इस दरिन्दे को फांसी  की सजा दे कर उस मासूम बच्ची को इन्साफ दिलाती हैं या नहीं।

Gepostet von Sandeep Chauhan am Freitag, 29. Juni 2018

मंदसौर में आठ साल की बच्ची के साथ निर्भया कांड-

मध्‍य प्रदेश के मंदसौर में आठ साल की बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की वारदात ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। आरोपी की पहचान इरफान खान के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने मंगलवार को स्‍कूल के बाद बच्‍ची को अगवा कर लिया, जब वह अपने पिता का इंतजार कर रही थी।

बताया जाता है कि वह बच्‍ची को किसी सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया। आरोपी ने बच्‍ची के साथ जिस दरिंदगी को अंजाम दिया, उससे पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्‍टर भी सदमे में हैं। इंदौर के एमवाय हॉस्‍पीटल में बच्‍ची का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों का कहना है कि ऐसा लगता है कि उसके प्राइवेट पार्ट में कोई रॉड या लकड़ी की स्टिक जैसा कुछ डाला गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

डॉक्‍टरों ने तीन घंटों में पीडिता की दो सर्जरी की। डॉक्‍टर का कहना है कि हालांकि बच्‍ची की हालत में मामूली सुधार हुआ है, पर उसकी स्थिति अब भी नाजुक बनी हुई है। वह इस घटना को लेकर बेहद डरी हुई है और कुछ भी बात करने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसने बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म और गला रेतकर उसकी हत्‍या की कोशिश की बात कबूल कर ली है। उस पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं।

बच्‍ची एक निजी स्‍कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा बताई जा रही है। पुलिस को उसकी गुमशुदगी की शिकायत मिली थी, जिसके बाद तलाशी के दौरान पुलिस ने बुधवार को बच्ची को शहर के बस स्टैंड के समीप लक्ष्मण दरवाजे की झाड़ियों में घायल अवस्था में पाया।

 

=>
=>
loading...