EntertainmentTop News

सोनम कपूर ने खोले अपने दिल के राज जो अब तक सबसे छिपा कर रखी थी

मुंबई। सोनम कपूर और आनंद अहुजा की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी थी। दोनों ने पहले तो शादी की खबरें सबसे छिपाई, लेकिन फिर लास्ट मोमेंट पर अपने फैन्स को ये खबर दे के चौका दिया हैं। लेकिन अब अनिल कपूर की बेटी सोनम अब उनसे पराई हो कर आनंद आहूजा की पत्नी बन चुकी हैं। उनकी शादी को एक महीने हुए हैं और इन दिनों वो अपनी लाइफ़ को भरपूर जी रही हैं। सोनम और आनंद की ये लव मैरिज है लेकिन ये लव सोनम को कब और कैसे हुआ था ये बात उन्होंने छिपा कर रखी थी, जिसे अब उजागर कर दिया है।

दरअसल, हाल ही में वोग मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि कैसे उनकी और आनंद की बातचीत शुरू हुई और उसके बाद कैसे दोनों एक दूसरे से मिले।

सोनम कपूर ने बताया कि वह पहली बार आनंद आहूजा के साथ कैसे डेट पर गई थी और उन्हें विश्वास हो गया कि आनंद आहूजा ही उनके जीवन साथी हो सकते हैं। इस बारे में बताते हुए सोनम कपूर कहती हैं,’उस दिन मुझे लगता है मैंने मेरे जीवन की सबसे खराब ड्रेस पहनी हुई थी।

 

लेकिन मैंने उनसे कहा कि मेरे बेकार स्नीकर्स के बाद भी तुम मेरे प्यार में पड़ जाओगे। उस दिन लंदन में उनसे बात करते हुए मुझे समझ आ गया था कि यही मेरी जिंदगी का प्यार है।

=>
=>
loading...