IANS News

इंडियन डीजे एक्सपो 19 जुलाई से

नई दिल्ली, 5 जुलाई (आईएएनएस)| इंडियन डीजे एक्सपो-2018 का आगाज 19 जुलाई से नई दिल्ली में होगा। 21 जुलाई तक चलने वाले इस सलाना प्रदर्शनी में म्यूजिक प्रोडक्शन, एंटरटेनमेंट टेक्नोलोजी एवं इवेंट प्रोडक्शन से संबन्धित आधुनिक तकनीकों और रूझानों का प्रदर्शन किया जाएगा। कंपनी ने बयान में कहा कि नई दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित होने वाले इस तीन दिवसीय एक्सपो में इस क्षेत्र में मौजूद कारोबार के नए एवं बड़े अवसरों तथा भावी निवेश की संभावनाओं पर रोशनी डाला जाएगा।

इंडियन डीजे एक्सपो उन सभी पहलुओं पर रोशनी डालेगा जो एक डीजे (परफॉर्मर, कलाकार) को अच्छे परफॉमेंस के लिए चाहिए होती हैं, साथ ही इस कारोबार से जुड़े सभी क्षेत्रों पर भी रोशनी डालेगा। एंटरटेनमेंट कारोबार की सम्भावनाओं, अवसरों और निवेश के अवसरों का मूल्यांकन करेगा जो अब दस गुना विस्तारित हो रहा है।

इंडियन डीजे एक्सपो के संयोजक मैनुअल डायस ने कहा, इस साल विशेष रूप से हम म्यूजिक प्रोडक्शन टेक्नोलोजी पर ध्यान केन्द्रित करेंगे। खास तौर पर ज्यादातर प्रो डीजे म्यूजिक रिकॉर्डिग गियर में निवेश कर रहे हैं, जो उनके अपने ट्रैक को बनाने में मदद करता है। फिर चाहे रीमिक्स हो या पूरी तरह से नया ट्रैक। रुझान तेजी से बदल रहे हैं। डीजे आज साउंड और शैलियों को ज्यादा गंभीरता से लेते हैं। कोई भी बाजार के रुझानों से हटकर नहीं चलना चाहता, हर कोई रेस में सबसे आगे आने की कोशिश में लगा है।

इस एक्सपो का आयोजन बीटरूट्स एक्सपो एंड पब्लिकेशन्स के द्वारा किया जा रहा है। प्रदर्शनी भारत के एंटरटेनमेन्ट कारोबार के लिए एक एग्रीगेटर की भूमिका निभाएगी। इस प्रदर्शनी में भारत के अग्रणी प्रो ऑडियो, पीए, लाइटिंग एवं एलईडी डिस्प्ले निर्माता और वितरक हिस्सा लेंगे।

=>
=>
loading...