IANS News

‘दिल्ली 47 केएम’ व ‘धड़क’ साथ रिलीज होने पर चिंतित नहीं : शादाब

मुंबई, 5 जुलाई (आईएएनएस)| ‘दिल्ली 47 केएम’ के निर्माता शादाब खान का कहना है कि धर्मा प्रोडक्शन की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘धड़क’ के साथ 20 जुलाई को उनकी फिल्म के रिलीज होने पर वे कोई दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं। शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर और बोनी कपूर तथा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ‘धड़क’ से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के दबाव के बारे में पूछने पर खान ने कहा, हमें ‘धड़क’ से हमारी फिल्म की टक्कर का कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा है क्योंकि दोनों फिल्में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

उन्होंने कहा, जहां ‘धड़क’ एक प्रेम कहानी है जो जनता के लिए है, वहीं ‘दिल्ली 47 केएम’ क्लास और मास दोनों के लिए है क्योंकि दर्शक परिपक्व है।

उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म वास्तविक और गंभीर मुद्दे पर आधारित है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि बुद्धिजीवी दर्शक हमारी फिल्म से जुड़ेंगे। हमने अच्छी फिल्म बनाई है और हमें विश्वास है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करेगी।

‘दिल्ली 47 केएम’ इससे पहले छह जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन तकनीकी कारणों से इसकी रिलीज की तारीफ 20 जुलाई करनी पड़ी।

फिल्म में जिगर रावल, सचिन सक्सेना और रजनीश दुबे हैं। इसे ‘सिनेक्लाउड फिल्म्स’ और आसमा अली शेख द्वारा प्रदर्शित किया गया है।

=>
=>
loading...