NationalSports

शोएब मलिक से शादी के बाद सानिया मिर्ज़ा का हुआ यह हाल, आज पहचानना मुश्किल

साभार- इंटरनेट

भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्ज़ा मुम्बई एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरे में कैद हुई। कभी अपने ख़ूबसूरती के मामले में लाखों दिलों पर राज करने वाली सानिया मिर्जा का यह रूप देखकर उनके फैन्स हैरान हैं। एक वक्त था जब सानिया को कैटरीना और ऐश्वर्या से ज्यादा खूबसूरत माना जाता था लेकिन हाल ही में उनकी तस्वीरों ने सबको चौका दिया है।

साभार – INTERNET

इस दौरान सानिया मिर्जा सलवार कुर्ती पहने हुए बेहद सिंपल ड्रेस में दिखीं। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल हुआ जैसे ट्रोलर्स की तो झड़ी लग गई हो। उनका यह लुक लोगों की आंखें खुली की खुली रख दी।

साभार – INTERNET

इसके अलावा एक चौंकाने वाली बात और सामने आई कि वह इन ड्रेस के पीछे अपना बेबी बंप छुपा रही थी। दरअसल, कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा ने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

साभार – INTERNET

बता दें 2010 में खूबसूरत सानिया मिर्जा पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की। जिसके बाद उन्हें खूब बधाइयां मिली। अब उनके कुर्ती सलवार और फ्लैट स्लीपर पहने यह तस्वीर इस बात को जया कर रही है कि सानिया जल्द मां बनने वाली है।

साभार – INTERNET

वहीं योगा दिवस में उन्होंने योगा करते हुए तस्वीरें वायरल की थी। लेकिन शादी के बाद उनके शरीर में इतना बदलाव हुआ कि लोगों का पहचानना मुश्किल सा है।

साभार – INTERNET

शादी के सानिया के फैंस यही चाहते थे कि वह भारत छोड़कर कभी ना जाए। इसी तरह भारत के लोगों के बीच है लेकिन उनके फैसले में लोगों के हिला कर रख दिया। खैर पाकिस्तान में होने के बावजूद भी सानिया भारत के लिए खेल रही है। यह भी कोई आम बात नहीं।

=>
=>
loading...