IANS News

रियल मेड्रिड में बने रहेंगे रोनाल्डो : मोड्रिक

सोचि (रूस), 8 जुलाई (आईएएनएस)| क्रोएशिया के स्टार खिलाड़ी और स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के मिडफील्डर लूका मोड्रिक ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि उनके क्लब साथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने क्लब में बने रहेंगे।

वेबसाइट ईएसपीएनसी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुर्तगाल के कप्तान रोनाल्डो पिछले नौ साल से मेड्रिड के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से कयास लगाया जा रहे हैं कि रोनाल्डो 10 करोड़ यूरो की ट्रांसफर फीस के साथ इटली के शीर्ष क्लब जुवेंतस से जुड़ सकते हैं।

गुरूवार को ऐसी खबरें आई थीं कि रोनाल्डो ने जुवेंतस की शर्तो को स्वीकार कर लिया है। हालांकि एक सूत्र ने ईएसपीएनसी से कहा है कि अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। लेकिन वह रियल मेड्रिड से निकल सकते हैं।

मोड्रिक का मानना है कि 33 साल के रोनाल्डो चैंपियंस लीग विजेता रियल मेड्रिड के साथ बने रहेंगे। उन्होंने कहा, देखते हैं क्या होता है। मुझे नहीं लगता है कि वह अपने क्लब को छोड़कर जाएंगे। मैं उन्हें रियल मेड्रिड में ही देखना पसंद करूंगा क्योंकि वह दुनिया के सबसे अच्छे खिलाड़ी हैं।

मोड्रिक ने कहा, उनके रहने का बहुत कुछ मतलब है और मुझे उम्मीद हैं कि वह यहां बने रहेंगे। अगर वह यहां रहते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा क्योंकि मैं उन्हें किसी और यूरोपियन टीम के लिए खेलते हुए नहीं देख सकता।

रोनाल्डो ने अपने क्लब रियल मेड्रिड के लिए अब तक सर्वाधिक 451 गोल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने मई में मेड्रिड के साथ पांचवां चैंपियंस लीग का खिताब जीता था। रियल मेड्रिड ने 2009 में आठ करोड़ यूरो में रोनाल्डो को मैनचेस्टर युनाटेड से खरीदा था।

=>
=>
loading...