Entertainment

13 की उम्र में सक्सेस, 19 में टूटी शादी, कुछ ऐसी है बॉलीवुड सिंगर की स्ट्रगलिंग लाइफ

साभार – इंटरनेट

जीवन का दूसरा नाम ही संघर्ष है। जो इन संघर्षों से पूरे दम खम से लड़ता है दरअसल वही एक अच्छी जिंदगी जी पाता है। बॉलीवुड की दुनिया मे तमाम ऐसे नाम है जिन्होंने संघर्षो से लड़ते हुए बेहतर मुकाम हासिल किया है। इसी में एक नाम है सुनिधि चौहान।

साभार – इंटरनेट

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उन्होंने हिंदी के साथ साथ मराठी,  कन्नड़,  तेलगु, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असमी, नेपाली, उर्दू में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरे हैं। सुनिधि को साल 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज में भी अपनी जगह बनाई है।

साभार – इंटरनेट

महज 13 साल की उम्र में सुनिधि चौहान ने अपना पहला गाना साल 1996 में आई फिल्म ‘शस्त्र’ के लिए गाया। साल 2000 में आई फिल्म ‘मिशन कश्मीर’ के लिए सुनिधि चौहान ने बुम्रो बुम्रो गाना गाया था। जो आज तक लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है।

साभार – इंटरनेट

सुनिधि चौहान ‘बीड़ी जलाई ले’, ‘महबूब मेरे’ ,’कमली’ ,’छलिया’ और ‘धूम मचाले’ जैसे लोकप्रिय गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। सुनिधि प्रोफेशनल लाइफ जितनी सफल रही हैं। उनकी निजी जिंदगी में उतना ही उथल पुथल रही है। 18 साल की उम्र में सुनिधि ने फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ शादी कर ली थी।

साभार – इंटरनेट

सुनिधि के इस फैसले पर उनके घरवाले बेहद नाराज थे, लिहाजा उन्होंने सुनिधि से अपना हर रिश्ता तोड़ लिया था। घरवालों के दवाब के चलते सुनिधि एक साल बाद ही बॉबी खान को तलाक़ दे दिया था। साल 2012 में सुनिधि चौहान ने म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक को 2 सालों तक डेट करने के बाद फिर से शादी की थी।

=>
=>
loading...