Entertainment

23 साल का फिल्मी करियर, दर्जनों फ्लॉप फिल्में, फिर भी अरबपति है बॉलीवुड का ये एक्टर!

एक्टर

मुंबई। 4 साल से बेरोजगार बैठे बॉबी देओल के लिए सलमान खान एक फरिश्ते की तरह सामने आए और उन्हें रेस 3 ऑफर की। फिल्म फ्लॉप रही लेकिन बॉबी के काम को काफी सराहा गया। अब बॉबी देओल के पास फिल्मों की लाइन लगी है। बॉबी जल्द ही हाउसफुल सीरीज की अगली फिल्म में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे।

एक्टर

इसके अलावा बॉबी के पास दो और बड़े बजट की फिल्में भी हैं जिसमें एक फिल्म में वह पूरे देओल परिवार के साथ नजर आने वाले हैं। खबर है कि बॉबी सलमान की फिल्म भारत में भी नजर आ सकते हैं।

एक्टर

हाल ही में बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर 20 साल की उम्र से ही वो अपने फिजीक पर ध्यान देते तो आज बॉलीवुड के एक्टर्स में सबसे बेस्ट बॉडी उन्हीं की होती। बॉबी ने 26 साल की उम्र में फिल्म ‘बरसात’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।

एक्टर

इस फिल्म में बॉबी ने टि्वंकल खन्ना के साथ काम किया था। इस फिल्म के लिए बॉबी को फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला था। बॉबी को अपना करियर शुरू किए हुए 23 साल हो चुके हैं। इन 23 सालों में बॉबी की 3 फिल्में ऐसी थीं जो ब्लॉकबस्टर रहीं।

एक्टर

इनमें पहली है ‘गुप्त’। यह फिल्म 1997 में आई थी। बॉबी ने इस फिल्म में काजोल और मनीषा कोईराला के साथ काम किया था। इसके बाद 1998 में आई ‘सोल्जर’ । इस फिल्म से बॉबी ने धर्मेंद्र की याद दिलाई थी। फिल्म में बॉबी के साथ प्रीति जिंटा ने डेब्यू किया था।

इसके बाद 5 साल तक बॉबी ने करीब 7 फिल्मों में काम किया लेकिन सब की सब फ्लॉप हुईं। फिर साल 2002 में बॉबी की फिल्म ‘हमराज’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। फिल्म में बॉबी के अलावा अमीषा पटेल और अक्षय खन्ना ने भी जबरदस्त एक्टिंग की थी।

2002 के बाद से बॉबी की अब तक कोई हिट फिल्म नहीं आई है। इसके बाद उन्हें फिल्मों में रोल मिलना बंद हो गए। लेकिन इससे उनके बैंक बैलेंस पर कोई असर नहीं पड़ा। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉबी इस समय 205 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास तीन लग्जरी गाड़ियां हैं जिनकी कीमत करोड़ो रुपए है।

बॉबी फिल्मों के अलावा एक हाई क्लास रेस्त्रां भी चलाते हैं। बॉबी के मुंबई में दो चाइनीज रेस्त्रां हैं जिनका इंफ्रास्ट्रक्चर कमाल का है। बॉबी के एक रेस्त्रां का नाम Someplace Else है। जो साल 2006 से चल रहा है। इसके अलावा दूसरे रेस्त्रां का नाम ‘सुहाना’ है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique