NationalTop News

अमेरिकी शख्स का दावा, आम्र्स डील के लिए वरुण गांधी को बनाया हनी ट्रैप का शिकार

varun-gandi-300x168

नई दिल्ली। अमेरिकी नागरिक सी एडमंड्स एलन ने सनसनीखेज दावा किया है कि भाजपा सांसद वरुण गांधी हनी ट्रैप के शिकार हुए हैं। उन्हें आम्र्स डीलर अभिषेक वर्मा ने ब्लैकमेल किया था। एडमंड्स एलन आम्र्स डीलर अभिषेक वर्मा के खिलाफ जांच में विसलब्लोअर रह चुके हैं। एडमंड्स ने पत्र लिखकर इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। अपनी बात साबित करने के लिए पत्र के साथ कई फोटोग्राफ और सीडी भी पीएमओ को भेजी गयी है। तस्वीरों में वरुण गांधी विदेशी एस्कॉर्ट महिलाओं तथा वेश्याओं के साथ दिख रहे हैं।

ये उस वक्त की बात है जब वरुण गांधी रक्षा सलाहकार समिति के सदस्य थे। एलन ने पीएमओ को यह लेटर 16 सितंबर को भेजा। पत्र में कहा गया है कि विवादास्पद हथियार विक्रेता अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को इस्तेमाल किया, ताकि वह (वरुण) भारत सरकार से सौदे हासिल करने में जुटे हथियार निर्माताओं को रक्षा संबंधी विवरण दें।

हालांकि इन आरोपों के बाद उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि उन्होंने कभी कोई संवेदनशील जानकारी लीक नहीं की। मैं पार्लियामेंट की डिफेंस कमेटी का सदस्य रहा हूं, लेकिन इस कमेटी के मेंबर के तौर पर मेरी किसी भी संवेदनशील जानकारी तक पहुंच नहीं रही। हालांकि वरुण ने यह भी कहा, मैं अभिषेक वर्मा को जानता हूं। मैं अभिषेक की शादी में भी शामिल हुआ था लेकिन जब से मैं सार्वजनिक जीवन में आया हूं, अभिषेक वर्मा के साथ मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है।

दूसरी ओर एलन के आरोपों के बाद सीनियर वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि पीएमओ को इस लीक के बारे में जानकारी थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar