ऑटोमोबाइल्स

अब आम इंसान सिर्फ 50 हजार में घर ला सकता है शानदार कार, जल्दी करें, कहीं देर न हो जाए!

car

नई दिल्ली। बारिश के मौसम में सबसे ज्यादा तकलीफ टू-व्हीलर चलाने वाले लोगो को होती हैं। ऐसे में कार कंपनियां आम लोगों की जरुरत को समझते हुए कई ऐसे धमाकेदार ऑफर लाईं हैं जिससे अब मिडिल क्लास फैमिली भी कार की सवारी आसानी से कर सकेगी।

car

मात्र 20 फीसदी डाउनपेमेंट पर कार खरीदने का मौका

जी हां, कई कार कंपनियां कार को सिर्फ 20 फीसद की डाउनपेमेंट के साथ खरीदने का बढ़िया मौका दे रही हैं, जबकि बाकी 80 फीसद राशि EMI के रुप में लोगों को देनी होगी।  इतना ही नहीं कुछ मॉडल ऐसे भी हैं जिनके लिए सिर्फ 50,000 रुपये ही देने होंगे।

50,000 रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं मारुति सुजुकी ऑल्टो

car

मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। दिल्ली में इसकी एक्स-शो रूम कीमत 2.51 लाख रुपये से शुरू होती है। लेकिन इस कार को आप 50,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर अपने घर ला सकते हैं।

इन कारों पर भी हैं अच्छे ऑफर

car

डैटसन रेडी-गो 800: एंट्री लेवल सेगमेंट में डैटसन की रेडी-गो ने अपनी खास जगह बना ली है इस कार की कीमत 2.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार में 800cc का इंजन लगा है जो अच्छी परफॉरमेंस के साथ बढ़िया माइलेज भी देता है। इस कार को भी आप 50,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर खरीद सकते हैं।

car

रेनो क्विड 800: एंट्री लेवल सेगमेंट की तीसरी कार है रेनो की क्विड। इसके 800cc इंजन वाले मॉडल को 50,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर खरीदना जा सकता है और बाकी पेमेंट को आप EMI के रूप में दे सकते हैं।  क्विड में 800cc का इंजन लगा है जो बेहतर माइलेज देता है, यह अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा स्पेस वाली कार है इस कार की कीमत 2.66 लाख रुपये से शुरू होती है।इन कारों से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलर्स से संपर्क कर सकते हैं।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique