Entertainment

मशहूर फिल्म एक्ट्रेस की बेटी ने की खुदकुशी, इंडस्ट्री में छाया मातम

मुंबई। सिने जगत की मशहूर एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ति  ने शनिवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। बता दें कि अन्नपूर्णा तेलुगु सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस है। अन्नापूर्णा का घर हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में है जहां उनकी बेटी का शव सुबह पंखे से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक्ट्रेस
अन्नपूर्णा

जानकारी के मुताबिक, तीन साल पहले कीर्ति की शादी बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा के साथ हुई थी। कीर्ति के पति शुक्रवार देर रात 2 बजे घर पहुंचे उस वक्त कीर्ति सो रही थीं। वेंकटकृष्णा दूसरे कमरे में सो गए, जब वो सुबह उठे तो कीर्ति का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक कीर्ति पिछले कुछ समय से मानसिक बीमारी का इलाज भी चल रहा था। बताया जा रहा है कि कीर्ति पिछले 6 महीने से काफी परेशान रहने लगी थीं जब उन्हें पता चला की उनकी ढ़ाई महीने की बेटी कभी बोल नहीं सकती।

माना जा रहा है कि कीर्ति इसी वजह से डिप्रेशन में आकर यह कदम उठा लिया। इन सब के बीच एक और हैरान कर देने वाली बात सामने आई है, खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अन्नपूर्णा ने कीर्ति को गोद लिया था।

शुरुआती जांच में पुलिस यह मानकर चल रही है कि बीमारी की वजह से कीर्ति ने सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique