RegionalTop News

रांची में बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के सात लोगों ने की आत्महत्या

रांची। झारखंड के रांची में दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसा मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के सात लोगों ने आत्महत्या कर ली है। इनमें से एक का शव फंदे से लटका हुआ था जबकि छह शव बिस्तर पर पड़े हुए थे।

घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत है। बताया जा रहा है कि मृतक का परिवार कर्ज में डूबा था। मृत लोगों में दो बच्चे हैं। इनमें एक बच्ची की उम्र 4-5 साल, जबकि बेटे की उम्र एक साल से कुछ ज्यादा है। फॉरेंसिक लैब की टीम को भी बुलाया गया है।

मकान मालिक ने बताया कि भागलपुर के रहने वाले दीपक झा और उसका परिवार कर्ज में दबा हुआ था। कई महीने से उन्होंने उनका किराया भी नहीं दिया। परिवार की मौत का खुलासा तब हुआ, जब दीपक की बेटी को स्कूल ले जाने के लिए वैन घर आई।

स्कूल वैन के चालक ने हॉर्न बजाया तो कमरे से कोई बाहर नहीं आया। इस पर मकान मालिक के घर का बच्चा उसे बुलाने के लिए चला गया। इसके बाद बच्चे ने जो देखा, उसके बारे में आकर अपने परिवार के लोगों को बताया।

खिड़की के जरिए लोगों ने देखा, तो वहां का मंजर देखकर सब सन्न रह गये। इसके बाद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में लगी हुई है और परिवार के आसपास के लोगों से बातचीत कर रही है

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH