EntertainmentNational

जानें आखिर क्यों आमिर खान ने माधुरी के हाथ पर थूक दिया था?

आमिर खान

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक आमिर खान और माधुरी दीक्षित का एक किस्सा जिसे सुनकर आपको हंसी आएगी। दरअसल आमिर खान बॉलीवुड के उन स्टार्स में से हैं जो शूटिंग के दौरान खूब सारी मस्ती भी करते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ किया था जिसे वह शायद कभी नहीं भूल पाएंगी।

आमिर खान

फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी के साथ किया था प्रैंक

फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी के साथ एक ऐसा प्रैंक किया था जिसे माधुरी शायद ही कभी भूल पाएंगी। फिल्म के गाने “खंबे जैसी खड़ी है” की शूटिंग चल रही थी जब आमिर ने दिमाग में एक खुराफाती आइडिया आया। आमिर ने माधुरी को बताया कि वह लोगों का हाथ देखने में बड़े माहिर हैं। यह सुनते ही माधुरी बड़ी उत्साहित हो गईं और उन्होंने अपना हाथ आमिर की तरफ यह कहते हुए बढ़ा दिया कि वह उनका हाथ देखकर उनके भविष्य के बारे में बताएं। इस पर आमिर ने पहले तो उनके हाथ की ओर गौर से देखा और फिर उस पर थूक दिया।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माधुरी ने ये किस्सा सुनाया और कहा, “मैंने फिल्म दिल के सेट पर हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान कौ दौड़ा लिया था क्योंकि उन्होंने मेरे साथ एक प्रैंक किया था। फिल्म दिल एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी जिसे आमिर खाम की फ्लॉप फिल्मों में गिना जाता है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava