Entertainment

मर्यादा भूलीं स्वरा भास्कर, इंडियन आर्मी के जांबाज़ों को कहा बेवकूफ

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने मर्यादा भूलते हुए भारतीय सेना के जवानों के लेकर विवादित बयान दिया है। हाल ही में स्वरा ने ट्विटर पर एक के बाद एक आठ ट्वीट किए हैं। अपने इन ट्वीट्स से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया।

इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया। इस हैशटैग के जरिए ही स्वरा ने विभिन्न मुद्दों पर बारी-बारी से अपने विचार शेयर किए। स्वरा के इन ट्वीट में मेजर लीतुल गोगोई की भी जिक्र था। उन्होंने लीतुल गोगोई का जिक्र करते हुए उन्हें बेवकूफ तक कह डाला।

मेजर लीतुल गोगोई को इस तरह से नाम लेना यूजर्स को पसंद नहीं आया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान देना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको शर्म आती है। हमारी सेना हमारे देश का अभिमान है। शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा देने का काम नहीं किया है क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है। परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH