Uttar Pradesh

पति के सामने ही लूटते रहे पत्नी की इज़्ज़त, इतने से भी मन नहीं भरा तो..

हमीरपुर| उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव में पति को बंधक बनाकर उसके ही सामने उसकी पत्नी के साथ तीन दबंगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला पुलिस ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक के आदेश पर दर्ज किया।

पुलिस ने बताया, “33 साल की एक महिला अपने पति के साथ सोमवार को उनसे मिली। उसने गांव के तीन लोगों- कुंअरपाल यादव, दीपक यादव व झल्लू सिंह के खिलाफ शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि शनिवार की मध्यरात्रि खेत में बने झोपड़ीनुमा घर में तीनों घुस आए और तमंचे से जान से लेने की धमकी देकर पहले उसके पति को रस्सी से बांध दिया, फिर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से गलत काम किया।”

एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में सामूहिक दुष्कर्म, बंधक बनाने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को थाने की पुलिस चिकित्सीय परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल ले गई है। उन्होंने बताया कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कड़े निर्देश दिए गए हैं। उधर, पीड़िता के पति ने बताया कि कुछ दिन पूर्व इनमें से एक आरोपी उसके घर से कुछ जेवरात चुरा ले गया था, जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी। इसी का बदला लिया गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH