IANS News

सफाई की जागरूकता के लिए गुरुग्राम में ‘मीफॉरमाईसिटी’ शुरू

गुरुग्राम, 15 अगस्त (आईएएनएस)| रेडियो मिर्ची के साथ भागीदारी में केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस ने बुधवार को शहर को स्वच्छ रखने की आवश्यकता के संबंध में जागरूकता फैलाने के लिए ‘मीफॉरमाईसिटी’ अभियान लॉन्च किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह भारत के शहरों की दीवारों पर एकता, सद्भाव और प्रगति की यात्रा को दर्शाने वाली पहल है। इस आयोजन में शहर को स्वच्छ रखने, भित्तिचित्र चित्रण, कलाकारों के प्रदर्शन और झंडारोहण जैसे कार्यक्रम शामिल हैं।

बयान के अनुसार, इस पहल ने 10 शहरों में एक प्लेटफार्म बनाया है, जिसमें बड़े पैमाने पर लोग भित्तिचित्र कला के माध्यम से शहरों की दीवारों को सुशोभित करने के लिए शामिल हो सकते हैं।

बयान के अनुसार, केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस और रेडियो मिर्ची लोगों को अपने शहरों के लिए लामबंद होने, संवेदनशील बनाने के लिए अगले आठ महीनों में दिल्ली और गुरुग्राम के अलावा आठ शहरों तक इस पहल को पहुंचाएगा। आरजे नियमित रूप से मी फॉर माई सिटी अभियान से निकले संदेशों का प्रचार करेंगे और लोगों को अपने रहने की जगह को बेहतर बनाने के तरीके बताएंगे, इसके लिए लोगों की भागीदारी से नए-नए उपाय तलाशे जाएंगे।

केनरा एचएसबीसी ओबीसी लाइफ इंश्योरेंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक, अनुज माथुर ने कहा, मी फॉर माई सिटी अभियान, अपने लोगों और अपने शहर के लिए हमारी प्रतिबद्धता है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह पहल गुरुग्राम आई है। हम लोगों को शिक्षित करने के महत्व को जानते हैं और हम वर्षर्पयत पर्यावरण को समर्थन देने के लिए जागरूकता अभियान और कर्मचारी स्वयंसेवी गतिविधियों को जारी रखते हैं।

=>
=>
loading...