NationalSportsTop News

बैट छोड़कर कमल थामेगा टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज़, दिल्ली से लड़ेगा लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। क्रिकेट की पिच पर बड़े-बड़े गेंदबाज़ों को अपने बल्ले से धूल चटाने वाले टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ गौतम गंभीर जल्द ही राजनीति की पिच पर अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। जी हां आपने सही सुना। गौतम गंभीर भाजपा में शामिल होकर आने वाले लोकसभा चुनाव में दिल्ली की किसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

एक बड़े अखबार की खबर के मुताबिक, भाजपा गंभीर को आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली से उतारने की तैयारी कर रही है। चूंकि दिल्ली में भाजपा की छवि नीचे चली गई है। खासतौर से व्यापारियों और आम लोगों के बीच। पार्टी अब दिल्ली के लोगों के साथ संबंध बेहतर करने की कोशिश में है। ऐसे में गंभीर के रूप में उसके हाथ तुरुप का इक्का हाथ लगा है। वैसे भी गंभीर के लाखों फैंस हैं और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए बीजेपी के लिए उन्हें मैदान में उतारने का दांव सही साबित हो सकता है।

आपको बता दें कि गौतम गंभीर खुद भी दिल्ली से ही ताल्लुक रखते हैं और वह उस भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके हैं जिसने धोनी की कप्तानी में 2007 में टी20 विश्व और 2011 में विश्व कप का खिताब जीता था। दोनों ही टूर्नामेंट्स के फाइनल में गंभीर ने महत्वपूर्ण पारियां खेली थीं। इतना ही नहीं गंभीर ने कोलकाता के लिए दो आईपीएल खिताब भी जीते हैं। इस सीजन में उनके हाथों में दिल्ली की कमान थी लेकिन लगातार मिल रही हार के बाद उन्होंने टीम के कप्तान के पद से इस्तीफ़ा दे दिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH