City NewsTop NewsUttar Pradesh

पत्नी की लाश फ्रिज में, बेटियों की अलमारी और अटैची में, नज़ारा देख पुलिस के भी उड़े होश

प्रतीकात्मक तस्वीर

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सनकी शख्स ने अपनी तीन बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। उसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

घटना धूमनगंज के पीपल गांव की है। यहां मनोज नाम का शख्स पत्नी श्वेता (30 साल) और तीन बेटियों जिनकी उम्र उम्र 8 साल, 6 साल और 3 साल है, के साथ रहता था। उसके घर के पास ही रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि मनोज का घर अंदर से बंद है और वहां से बदबू आ रही है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जब मनोज के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो उसके होश उड़ गए। पुलिस को वहां मनोज की पत्नी श्वेता की लाश फ्रिज में, बड़ी बेटी आठ वर्षीय प्रीति की लाश आलमारी में, छोटी बेटी छह वर्षीय शिवानी की लाश अटैची में और सबसे छोटी बेटी तीन वर्षीय श्रेया की लाश जमीन पर पड़ी मिली थी।

मनोज फांसी पर लटका पाया गया। गांव में चर्चा है कि मनोज जुआ खेलता था और काफी पैसा हार गया था इसके चलते वह ऐसी घटना कर सकता है। घटना का पता चलते ही डीआईजी और एसएसपी मौके पर पहुंच गये हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH