Top NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

हिन्दू लड़कियों पर तेजाब डालने की धमकी दे रही है ‘समाजवादी पार्टी’: अमर सिंह

लखनऊ : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मंगलवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल में प्रेस वार्ता कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, आजम खां, सहित समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओ पर जम कर हमला किया। प्रेस वार्ता में आजम खां ने कहा कि मैं आज यहां दो बेटियों के बाप की हैसियत से आया हूँ।

मेरी बेटियां स्कूल जाती है तो डरती है

उन्होंने कहा कि आज जब मेरी बेटियां स्कूल जाती है तो डरती है उनकी माँ रोती है। इस मौके पर अमर सिंह बेहद गुस्से में नजर आए। अमर ने आजम पर जमकर निशाना साधा और उन्हें राक्षस तक बता डाला। इतना ही नहीं उन्होंने कहा अगर झूठ बोलने में कोई पुरस्कार हो तो वो आज़म को मिलेगा। अमर ने आज़म खान पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी रहते हुए लड़की छेड़ी गई, जिसके बाद दंगे हो गए। एक तरफ दंगे हो रहे थे दूसरी तरफ सैफई में मल्लिका शेरावत नाच रही थी।

समाजवादी पार्टी का नाम बदल कर  नमाज़वादी पार्टी रखा

पूर्व की समाजवादी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा गुजरात का दंगा अगर दंगा था तो मुजफ्फरनगर में क्या हुआ था? उन्होंने समाजवादी पार्टी का नाम बदलते हुए उसे नमाज़वादी पार्टी रख दिया है। उन्होंने कहा कि सपा मुस्लिमो के वोट पर काम करती है।

हिन्दू की लड़कियों को तेजाब डाल ने की धमकी दे रहे है

सपा तीन उप चुनाव क्या जीत गई कि हिन्दू की लड़कियों को तेजाब डाल ने की धमकी दे रहे है। राज्यपाल मुख्यमंत्री से अनुरोध करूँगा की कानून में संसोधन करते हुए आजम खान की यूनवर्सिटी की जांच करा कर इसे बंद कराए। विष्णु मंदिर बनाए जाने की बात करते है नमाजवादी लोग। अखिलेश यादव अपनी माँ का अपमान करते है।

मेरी लड़ाई मुलायम सिंह, अखिलेश और नमाजवादी पार्टी से है

बकरीद में बकरी काटी थी अब मुझे काट लो पर मेरी बेटी को तेजाब से मत जलाओ। मेरी लड़ाई मुलायम सिंह, अखिलेश से और नमाजवादी पार्टी से है। शिवपाल सिंह यादव के लिए मैने बीजेपी के उच्च कोटि से बात की थी। अगर जयप्रदा जी थाने चली जाए तो आजम खान अभी जेल चले जाएंगे। आजम खां ने दो बार गलत व्यवहार करने की कोशिश की थी जया प्रदा के साथ। 2019 चुनाव में बीजेपी का खुला समर्थन करूँगा। उसके लिये मझे बीजेपी में जाने की जरूरत नही है।

बता दें एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में आजम खां ने अमर सिंह के बयान पर कहा, ‘जिस दिन ये या फिर इन जैसे लोग दंगों में मारे जाएंगे और इनके परिवार के लोग काटे जाएंगे तो हिंदुस्तान में दंगे बंद हो जाएंगे। …जिस दिन इनके बच्चे तेजाब में गलाए जाएंगे तब न मुजफ्फरनगर होगा न गुजरात होगा

=>
=>
loading...
Manish Srivastava