RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

आज़मगढ़: एंटी रोमियो स्क्वाड ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, देखें वीडियो

आज़मगढ़ : पुलिस महानिदेशक के निर्देश पर विशेष रुप से चलाये जा रहे तीन दिवसीय एंटी रोमियो अभियान के क्रम में महिला थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने शहर के अत्यंत घनी आबादी वाले मुख्य चौक इलाके में एक होटल में छापेमारी कर वहाँ पर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया।

इस दौरान पुलिस टीम ने चार जोड़ों के साथ ही होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तीन दिवसीय अभियान का आज आखिरी दिन था। मुखबिर की सूचना पर एंटी रोमियो स्क्वाड प्रभारी महिला एसओ ने रेड मारी।

यह भी कहा कि पुलिस अन्य होटलों जहाँ पर इस प्रकार के अनैतिक कार्य की सूचना मिलेगी कार्रवाई करेगी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजहंस होटल जहाँ पर आज छापेमारी हुई वहाँ पर पहले भी इस तरह की घटना का पर्दाफ़ाश किया जा चुका है।

इसके बाद भी यहाँ इस तरह की गतिविधि जारी रही। आज गिरफ्तार जोड़ों में आजमगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र के आलावा मऊ के चिरैयाकोट के निवासी हैं। आरोपियों पर ‘पीटा’ एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। सीओ सिटी की तरफ से मुकदमा लिखा जा रहा है। पुलिस की इस कार्रवाई के चलते मौके पर अफरातफरी की स्थिति रही।

यहां देखें वीडियो

वीडियो साभार: Rakesh verma

 

=>
=>
loading...
Manish Srivastava