Regional

छात्र से बोला प्रिंसिपल, गर्लफ्रेंड से राखी बंधवाओ, इसके बाद हुआ खौफनाक काम

अगरतला। भाई-बहन के त्योहार रक्षाबंधन पर स्कूल प्रिंसिपल की जिद से एक छात्र की जान पर बन आई। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की बीच जंग लड़ रहा है। दरअसल हुआ यूं कि रक्षाबंधन पर प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल ने एक लड़की को उसी की क्लास के ही छात्र को राखी बांधने को कहा। छात्र और छात्रा गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड थे। लड़के ने उसके हाथों राखी बंधवाने से इंकार कर दिया।

छात्रा भी उसे राखी बांधने को तैयार न थी। इस बीच प्रिंसिपल लगातार छात्र पर राखी बंधवाने का दबाव डालता रहा। प्रिंसिपल द्वारा ज्यादा जिद करने पर छात्र ने स्कूल की ही बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि अगरतला के एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल और कुछ टीचर्स ने स्कूल के एक छात्र और एक छात्रा के परिजनों को बुलाया। टीचर ने सभी के सामने छात्रा को छात्र की कलाई पर राखी बांधने को कहा गया, जिसे दोनों ने मना कर दिया। इस मुद्दे पर स्कूल में खूब हंगामा हुआ।

इस घटना से परेशान होकर छात्र स्कूल बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर गया और वहां से छलांग लगा दी। छात्र द्वारा आत्महत्या की कोशिश से स्कूल में हडकंप मच गया और छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद स्कूल के तमाम छात्र और उनके परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया और स्कूल टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH