RegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

BREAKING NEWS: रामपुर में अमर सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में जमकर चली कुर्सियां, बाल-बाल बचे

लखनऊ :  समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह  गुरुवार को रामपुर पहुंचे। अमर सिंह ने रामपुर गेस्ट हाउस में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। उनकी प्रेस कांफ्रेंस शुरू करने के चंद मिनटों के बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कुर्सियां फेंकी गईं, मेज भी तोड़ें गए। इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस को बीच में ही छोड़कर अमर सिंह को भारी सुरक्षा के बीच अलग रूम में पहुंचाया गया।

अमर सिंह

अमर सिंह के आजम खां को खुली चुनैती देते हुए कहा कि, मैं कुर्बानी के बकरे की तरह आपके घर ( रामपुर ) आया हूं। चाहे तो मेरी कुर्बानी ले लो, मेरा कत्ल कर दो,लेकिन मेरी बेटियों को बख्श दो। साथ ही चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर हिंदू समाज का कुंभकरण जाग गया तो आजम खां को रसगुल्ले की तरह निगल जाएगा। उन्होंने कहा कि आजम खां ने पूरे हिंदू समाज का अपमान किया है। मुझे और मेरे परिवार को काट डालने की बात कही है। बेटियों को तेजाब में गलाने की बात कही है। उनके बेटे अब्दुल्ला अभी बच्चे हैं।

आजम खा को पाकिस्तान की तारीफ करने वाला बताते हुए उन्होंने कहा की आजम ने कभी भारत मां को डायन कहा तो कभी कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताया। अगर उन्हें पाकिस्तान से प्यार है तो वह बेशक पाकिस्तान चले जाएं

दरअसल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अमर सिंह ने अपनी बात रखनी शुरू की और आजम खान को खां साहब कहकर संबोधित करना शुरू किया। इस दौरान वह पत्रकारों के बीच खड़े एक शख्स ने खां साहब कहने पर आपत्ति जताई। इसके बाद अमर सिंह के समर्थक और उस शख्स के बीच तीखी नोंक झोंक शुरू हो गई।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava