IANS News

पोर्टोनिक्स ने 3999 रुपये में लांच किया पावरफुल साउंडबार ‘साउंड स्लिक-2’

नई दिल्ली, 30 अगस्त (आईएएनएस)| इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल गैजेट्स के निर्माण में देश की अग्रणी कम्पनी-पोर्टोनिक्स ने गुरुवार को मल्टीफंक्शनल साउंडबार ‘साउंड स्लिक-2’ लांच किया है।

इसकी कीमत 3999 रुपये है। पोर्टोनिक्स का यह नया प्रॉड्क्ट 2 गुणा 20 वॉट स्टीरियो (40 वॉट) स्पीकर्स से लैस है और सुनने वालों को शानदार अनुभव प्रदान करता है। इसे बड़ी आसानी से स्मार्टफोन, एमपी3 प्लेअर, यूएसबी या फिर टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। यह साउंड बार एफएम रेडियो की सुविधा से भी लैस है।

साउंड स्लिक-2 दिखने में सुंदर और उपयोग में आसान है। यह लिविंग रूम या फिर बेडरूम की शोभा में चार चांद लगाने में सक्षम है। प्रीमियम लुक के अलावा इसकी खासियत इसके डिजाइन में छिपी है, जिसे काफी मजबूती से आकार दिया गया है।

पोर्टोनिक्स ‘साउंड स्लिक-2’ आपके टेलीविजन सेट के लिए शानदार साथी बन सकता है क्योंकि इसमें टेलीविजन के आवाज की गुणवत्ता को कई गुना करने की क्षमता है। इसे अपने टेलीविजन से जोड़कर आप मूवी या फिर अपना पसंदीदा प्रोग्राम देखने का अनुभव दोगुना कर सकते हैं।

‘साउंड स्लिक-2’ ब्ल्यूटुथ 4.2 से लैस है और इसी कारण यह किसी भी सिस्टम से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसमें ऑक्स-इन, यूएसबी भी हैं। अगर आप कभी भी और कहीं भी संगीत का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको बस एक पेन ड्राइव या फिर अपना आई-पैड लेकर चलना होगा। इसे ‘साउंड स्लिक-2’ से जोड़कर आप शानदार संगीत का आनंद ले सकते हैं।

इन सबके अलावा ‘साउंड स्लिक-2’ के माध्यम से कोई भी अपने टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट, लैपटॉप, डीवीडी/सीडी प्लेअर या अन्य डिवाइसेज से संगीत का आनंद लिया जा सकता है।

‘साउंड स्लिक-2’ एक रिमोट से जुड़ा है, जिसके माध्यम से इसका वॉल्यूम मोड बदला जा सकता है और इसे कभी भी पॉज या फिर प्ले किया जा सकता है।

‘साउंड स्लिक-2’ का वजन 1.8 किलोग्राम है और यह डीसी एडॉप्टर से काम करता है। इसकी कीमत 3999 रुपये है और यह काले रंग में उपलब्ध है।

=>
=>
loading...