NationalTop Newsमुख्य समाचार

शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव, बाल- बाल बचे

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर उस समय पथराव हुआ जब उनकी यात्रा चुरहट पहुंची । रात लगभग 9:30 बजे मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव हुआ, जिससे उनके रथ (वाहन) का कांच टूट गया । भाजपा का आरोप है कि यह पथराव कांग्रेस ने करवाया है ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि छुपकर पत्थर फिंकवाने वाले में अगर ताकत है तो सामने मुकाबला करे । मैं डरने वाला नहीं हूं । मेरे साथ प्रदेश की जनता खड़ी है ।

उनका इशारा कांग्रेस नेता अजय सिंह की ओर था । उन्होंने अजय सिंह पर हमला करते हुए कहा कि ‘तुम राजनीत को कहां ले जाओगे । तुम्हारे पिताजी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं । केंद्रीय मंत्री रहे हैं । पंजाब के गवर्नर भी रहे हैं । उनमें कभी इस तरह के संस्कार नहीं रहे । भाजपा के एक कार्यक्रम में हम लोगों ने बुलाया था तो वे मुख्यमंत्री रहते हुए भी हमारे कार्यक्रम में आए थे । उन्होंने मतभेद को कभी मनभेद नहीं बनाया ।

सिंगरौली जिले के बैढ़न में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में काफिले के साथ भिंड जिले की मेहगांव सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक हरीसिंह नरवरिया अपने एक समर्थक के साथ घुस गए ।

मुख्यमंत्री की गाड़ी से छह गाड़ियों बाद उनका वाहन करीब दो घंटे तक कारकेड के साथ चला । इसी दौरान सुरक्षा दस्ते की जानकारी में आया तो पूर्व विधायक को रोककर एसपी व पुलिस अधिकारियों की ओर से पूछताछ की गई और बाद में उन्हें कारकेड से बाहर किया गया ।

 

 

=>
=>
loading...
Manish Srivastava