IANS News

वेलवेक्स ने चैंपियन मोटर रेसर अलीशा को बनाया ब्रांड एम्बेसेडर

नई दिल्ली, 3 सितम्बर (आईएएनएस)| नंदन पेट्रोकेम लिमिटेड (एनपीएल) ने भारत की पहली महिला रेसिंग चैंपियन अलीशा अब्दुल्ला को सोमवार को अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाए जाने की घोषणा की। एनपीएल ने ल्युब्रिकेटिंग ऑयल और एडब्लू सेगमेंट में अपने महत्वपूर्ण ब्रांड वेलवेक्स के लिए उन्हें ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

वेलवेक्स ब्रांड की बात की जाए, तो इसे अनेकानेक स्थानों एवं क्षेत्रीय प्लांट में मौजूदगी के जरिए ग्राहकों के अधिक करीब पहुंचने की सोच के साथ तैयार किया गया है, ताकि पैसा वसूल एवं इको-फ्रेंडली प्रीमियम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ संपूर्ण संतुष्टि प्रदान की जा सके। जर्मन की सर्वोत्तम तकनीक की मदद से निर्मित एवं संपूर्ण ल्युब्रिकेंट समाधानों में नवाचार के जरिए आगे बढ़ने वाला एनपीएल सभी विपरीत परिस्थितियों में उच्च प्रदर्शन क्षमता प्रदान करने का प्रयास करता है।

इस मौके पर अलीशा ने कहा, मोटरस्पोर्ट को लेकर मेरे भीतर जुनून है और मैं वेलवेक्स से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। यह एक ऐसा प्रमुख ब्रांड है, जिसे इसके उच्च प्रदर्शन ल्युब्रिकेंट्स एवं एडब्लू के लिए जाना जाता है। सचमुच, ऐसा पहली बार हो रहा है कि एक महिला मोटरस्पोर्ट चैंपियन एक ऐसे उद्योग में ऑटो ल्युब्रिकेंट ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर बनी है, जिस में पुरूष ब्रांड एंबेसडर का दबदबा है। वेलवेक्स के साथ यह गठबंधन दोनों ही छोरों पर प्रतिस्पर्धात्मकता के सांकेतिक संबंध को दशार्ता है। मुझे उम्मीद है कि उनके साथ साझेदारी का यह सफर रोमांचकारी होगा।

एनपीएल के प्रबंध निदेशक नंदन एस अग्रवाल ने कहा, जो सभी बाधाओं और अवरोधों को पार करते हुए और साहस के साथ हर चुनौती का सामना करते हुए आगे बढ़ता है, वही असली चैंपियन बनकर उभरता है। अलीशा और वेलवेक्स दोनों की ही कहानी एक जैसी है। एनपीएल की ओर से हम अलीशा का स्वागत करते हैं। वह युवाओं की एक ऐसी आदर्श हैं, जो हमारे नए दौर के अत्याधुनिक और उच्च प्रदर्शन क्षमता वाले ल्युब्रिकेंट्स एवं वेलवेक्स ब्रांड के अंतर्गत एडब्लू की प्रतीक हैं।

उन्होंने कहा, यह ब्रांड जुनून, गुणवत्ता एवं स्थिरता व उत्कृष्टता को दशार्ता है। एक ऐसे खेल में जहां मुश्किल से कोई महिला प्रतिभागी शामिल होती है, अलीशा ने सफलता का झंडा गाड़ा और पुरस्कार जीते। वेलवेक्स और अलीशा के बीच यह सहयोग एक गहरा सहयोग है, जो उन्हें उनके अपने-अपने क्षेत्रों में कामयाबी तक पहुंचाएगा। अलीशा के साथ हमारी साझेदारी न केवल मोटरस्पोर्ट्स के साथ हमारे जुड़ाव को बढ़ाएगी, बल्कि देश के लाखों प्रशंसकों एवं उपभोक्ताओं से भी हमसे जोड़ेगी।

=>
=>
loading...