Entertainment

अमिताभ ने केआरके की तारीफ में कही ऐसी बात, भड़के बिग बी के फैंस ने लगा दी उनकी क्लास

मुंबई। एक्टर कमाल राशिद खान भले ही अपनी एक्टिंग से उतनी सुर्खियां न बटोर पाए हों लेकिन अपने उटपटांग बयानों और हरकतों के चलते वह अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी वह किसी एक्ट्रेस को लेकर विवादास्पद कमेंट कर देते हैं तो कभी किसी भी फिल्म का रिव्यू करने उसके परखच्चे उड़ा देते हैं। वह सोशल साइट्स पर ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं कि कोई भी एक्टर उनसे उलझना नहीं चाहता, लेकिन अमिताभ बच्चन सबसे अलग हैं उन्होंने केआरके को लेकर एक ट्वीट कर दिया है जो उनके फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है।

अमिताभ ने ट्विटर कमाल राशिद खान को सराहते हुए कहा कि उन्हें कभी बदला या नियंत्रित नहीं किया जा सकता। अमिताभ ने ट्वीट कर कहा- कभी न नियंत्रित किए जाने वाले कमाल राशि खान. सीधी बात करते हैं, बिना किसी लाग-लपेट के। केआरके के लिए अमिताभ के इस ट्वीट को देखने के बाद बिग बी के फैन्स उनसे काफी निराश नजर आए। ऐसे में इस ट्वीट के रिप्लाई में अमिताभ बच्चन के फैन्स ने उन्हें कई सारे कमेंट करना शुरू कर दिया।

कमेंट में किसी ने अमिताभ को कहा कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी। तो किसी ने लिखा- शर्मनाक। बिग-बी का एक फॉलोअर उनके पोस्ट पर लिखता है- ‘शर्मनाक है कि आप जैसे अनुभवी सीनियर ऐसे व्यक्ति को सराह और स्वागत कर रहे हैं। वह हर किसी को गाली देते हैं। महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं। चारों तरफ निगेटिविटी फैलाते हैं।’

पिछले साल कमाल राशिद खान द्वारा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के क्लाइमैक्स का खुलासा करने के बाद उनके ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया था। केआरके ने ट्विटर अकाउंट दोबारा रिस्टोर नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH