Entertainment

सलमान के टीचर ने खोला राज़, गर्ल्स स्कूल के सामने जाकर ये काम करते थे भाईजान

नई दिल्ली। आज पूरे देश में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है। इस खास दि‍न पर हम सभी जीवन की आधारशिला रखने वाले अपने शिक्षकों के प्रति अपना सम्मान जताते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में सभी अपने अपने तरीके से अपने शिक्षकों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कुछ को तो ये भी पता नहीं कि आज उनके फेवरेट टीचर कहां हैं लेकिन इसके बाद भी वो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने स्कूल के दिनों की याद ताज़ा कर अपने टीचर्स को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अब बात टीचर्स डे की हो रही हो तो सबसे मन में ये जानने की जिज्ञासा जरूर होती है कि बॉलीवुड सितारे आखिर अपने स्कूल में कितनी शैतानियां करते थे। तो आपको हम अब सलमान खान के बारे में बताते हैं। सलमान के टीचर ने बताया है कि स्कूल के दिनों में सलमान कैसे थे। क्लास में वह कौन सी शैतानियां करते थे।

टीचर ने बताया कि सलमान पढ़ाई में बहुत तेज थे, इसीलिए उनके साथ हर कोई दोस्ती कर लेता था और घुल-मिल जाता था। स्टूडेंट के तौर पर सलमान बहुत अच्छे थे। इसके साथ ही उनकी टीचर ने बताया कि स्कूल के बगल में ही एक गर्ल्स स्कूल भी हुआ करता था, लेकिन सलमान किसी को भी नहीं देखते थे। वो किसी लड़की की तरफ आंख उठाकर भी नही देखते थे। बस वो सीधा स्कूल आते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH