Regional

छात्रा को अगवा करने स्कूल पहुंचे थे बदमाश, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

पटना। बिहार में बेगूसराय जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक छात्रा को अगवा करने आये तीन बदमाशों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि एक बदमाश मौके से भाग निकला। मरने वाले तीनों बदमाशों की पहचान कुंभी निवासी श्याम सिंह उर्फ बौना सिंह, कुख्यात मुकेश महतो व बौना सिंह के बहनोई रोसड़ा निवासी हीरा सिंह के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक़, शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे दो बाइक से चार बदमाश स्कूल पहुंचे और प्रधानाध्यापिका नीमा कुमारी से एक छात्रा के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि छात्रा आज स्कूल नहीं आई है। इसपर चारों बदमाश भड़क गए और नीमा पर पिस्तौल तान दी। ये देखकर क्लास में मौजूद बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और वहां से भागने लगे। बात की सूचना खेत में काम कर रहे ग्रामीणों तक भी पहुंची। वह तुरंत स्कूल पहुंचे और बदमाशों पर टूट पड़े। इस दौरान ग्रामीणों ने तीन बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कुंभी गांव निवासी मुकेश महतो, बौना सिंह और रोसड़ा के हीरा सिंह के रूप में की गई है। मंझौल के पुलिस उपाधीक्षक सूर्यदेव कुमार के मुताबिक शुक्रवार को पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH