NationalTop News

रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव डिप्रेशन में, बीपी और शुगर लेवल भी बढ़ा

रांची। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसिद्द यादव की तकलीफें बढ़ती ही जा रही हैं। रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव डिप्रेशन में चले गए हैं। उन्हें अवसाद से उबारने के लिए रिम्स के डॉक्टर अब मनोचिकित्सकों की मदद लेंगे। शुक्रवार को देर शाम जारी मेडिकल बुलेटिन में रिम्स के निदेशक ने यह बात कही।

रिम्स के निर्देशक डॉ. आर के श्रीवास्तव ने लालू यादव की मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा कि लालू प्रसाद यादव का विटामिन डी थोड़ा कम है। उनके पैर में बलतोड़ हुआ है जिसकी वजह से पैर में सूजन हो गई  है जिससे उनको चलन फिरने में तकलीफ हो रही है, जिसके कारण कल पूरे दिन वो खड़े नहीं हो पाए हैं।

लालू प्रसाद की मेडिकल रिपोर्ट में अन्य बीमारियों के साथ डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। साथ ही बीपी और शुगर लेवल बढ़ा हुआ है। इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार अभी लालू प्रसाद यादव को रिम्स से डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है। डॉ. उमेश प्रसाद की अगुवाई में ही रिम्स में डॉक्टरों की टीम आरजेडी सुप्रीमो का इलाज कर रही है। सूत्रों की मानें तो लालू यादव के डिप्रेशन को लेकर मनोचिकित्सक की भी सलाह ली जा सकती है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH