EntertainmentTop NewsUttar Pradesh

लखनऊ में शुरू हुई अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग, रजनीकांत और नवाज़ुद्दीन आएंगे नज़र

लखनऊ। बीते कुछ सालों में लखनऊ फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशकों की पहली पसंद बनता जा रहा है। यहां हाल के समय में यंगिस्तान, जॉली एलएलबी 2, मुल्क, रेड और दावत ए इश्क जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग हुई है। इसी के बाद अब लखनऊ में अब तक की सबसे बड़ी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसका बजट 300 करोड़ रु है। फिल्म का टेंटेटिव नाम ‘थलाइवा 165’ है। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। रजनीकांत के अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और बॉलीवुड के नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे।

रजनीकांत फिल्म प्रोडेक्शन टीम के लोग शनिवार सुबह करीब आठ बजे रूमी दरवाजा पहुंचे, जहां रजनीकांत ने सबसे पहले पूजा-पाठ किया और नारियल फोड़कर शूटिंग की शुरुआत की। रूमी दरवाजा पर करीब डेढ़ घंटे की शूटिंग के बाद पूरी टीम घंटाघर रवाना हो गई, जहां दोपहर बाद की शूटिंग हुई। फिल्म में यूपी के करीब 43 कलाकारों को जगह दी गई है, जो फिल्म में ठीक से नजर आएंगे। वहीं पूरे यूपी से पांच हजार कलाकारों को फिल्म में शामिल किया गया है।

फिल्म में नवाज एक कोल माफिया ‘सिंगा’ की भूमिका निभा रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म के कुछ सीन सोनभद्र में फिल्माए जाएंगे, जहां रजनीकांत और नवाज के बीच फाइट सीन होंगे। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का दायां हाथ लखनऊ के शाहिद खान उर्फ बॉबी बने हैं। फिल्म प्रोडेक्शन यूनिट से जुड़े लोगों का कहना है कि रजनीकांत फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश में 30 सितम्बर तक रहेंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH